takeoutfood

takeoutfoodकला एशिया सप्ताह के बारे में सब कुछ जानने के लिए - chess resultsस्केच के साथ बनाया गया।
×

खोज

takeoutfoodकला एशिया सप्ताह के बारे में सब कुछ जानने के लिए - chess resultsस्केच के साथ बनाया गया।
    2022-03-15 00:00:00एवेन्यू पत्रिकाकला एशिया सप्ताह के बारे में सब कुछ जानने के लिए

    कला एशिया सप्ताह के बारे में सब कुछ जानने के लिए

    अवध वह और एक बुद्ध विद्वान

    अपर ईस्ट साइड फेयर के नवनियुक्त अध्यक्ष डेसा गोडार्ड कहते हैं, "संग्राहकों और क्यूरेटरों के लिए, एशिया वीक न्यूयॉर्क [AWNY] अंतरराष्ट्रीय कला बाजार कैलेंडर पर एक महत्वपूर्ण घटना बनी हुई है, जिसका 14 वां संस्करण 16 मार्च से शुरू हो रहा है। इसमें शामिल होना ग्रेट ब्रिटेन, भारत, इटली, जापान और संयुक्त राज्य अमेरिका से 26 प्रतिभागी दीर्घाओं का वर्ष का रोस्टर क्रमशः प्राचीन और आधुनिक चीनी और जापानी कला दोनों के प्रसिद्ध डीलर फू क्यूमेंग फाइन आर्ट और मियाको योशिनागा हैं।

    नेपाल की बौद्ध रक्षक देवी तारा की 13वीं सदी की गिल्ट-कॉपर मिश्र धातु की मूर्ति एक बोनहम्स ब्लॉक से टकराती है
    फोटो बोनहम्स के सौजन्य से

    पेशकश पर दुर्लभ और अद्भुत खजाने में शामिल हैं गांधार से बुद्ध का चौथी शताब्दी का ग्रे शिस्ट हेड, जिसे कपूर गैलरी द्वारा प्रस्तुत किया गया था; एक आकर्षक भारतीय लघुचित्र,अवध के नवाब शुजाउद-दौला मंडप में बैठे पत्र लिख रहे हैं , दरबारी कलाकार गोबिंद सिंह द्वारा चित्रित (लगभग 1760) और कला मार्ग से उपलब्ध; और ताइशोएरा चित्रकार एरीयू साटेक द्वारा छह-पैनल वाली तह स्क्रीन की एक जोड़ी। 1916 में निष्पादित, उदात्त, पीला-टोन वाली स्क्रीन थॉमसन गैलरी के एरिक थॉमसन से प्राप्त की जा सकती है।

    दरबारी कलाकार गोबिंद सिंह द्वारा चित्रित 18वीं शताब्दी का एक भारतीय लघुचित्र
    फोटो आर्ट पास के सौजन्य से

    AWNY के साथ संगीत कार्यक्रम में, न्यूयॉर्क के प्रमुख नीलामी घर - बोनहम्स, क्रिस्टीज, सोथबीज, डॉयल, हेरिटेज ऑक्शन, और iGavel - बिक्री कर रहे हैं। स्टैंडआउट्स में एक 18वीं सदी का सेलाडॉन-ग्लेज़ेड चीनी पोर्सिलेन "ड्रैगन" चार्जर है, जिस पर योंगझेंग सम्राट की मुहर लगी हुई है, जो 21 मार्च को डॉयल में गैवेल के नीचे चला जाता है, 80,000 डॉलर से 120,000 डॉलर और एक 13वीं सदी का गिल्ट-कॉपर है। नेपाल से बौद्ध उद्धारकर्ता देवी तारा की मिश्र धातु की आकृति, जो 22 मार्च को बोनहम्स में ब्लॉक से टकराती है, जिसका अनुमान $ 500,000 से $ 700,000 है। सुप्रसिद्ध तारा मूर्ति प्रतिष्ठित हिमालयी विद्वान माइकल हेन्स के संग्रह से है।

    गांधार से बुद्ध का चौथी शताब्दी का ग्रे विद्वान सिर
    फोटो कपूर गैलरी के सौजन्य से

    मेला 25 मार्च तक चलता हैasiaweekny.comअधिक जानकारी के लिए।

    शेयर करना:
    आप के लिए अनुशंसित
    एवेन्यू वीकली में साइन अप करें
    © 2022 कोहेन मीडिया प्रकाशन एलएलसी। सर्वाधिकार सुरक्षित।