peakyblinders

peakyblindersसामन्था बोर्डमैन आप क्यों नहीं खा सकते हैं-प्रार्थना-प्यार के लिए अपना रास्ता प्यार करें - chess resultsस्केच के साथ बनाया गया।
×

खोज

peakyblindersसामन्था बोर्डमैन आप क्यों नहीं खा सकते हैं-प्रार्थना-प्यार के लिए अपना रास्ता प्यार करें - chess resultsस्केच के साथ बनाया गया।
    2021-08-06 00:00:00एवेन्यू पत्रिकासामन्था बोर्डमैन आप क्यों नहीं खा सकते हैं-प्रार्थना-प्यार के लिए अपना रास्ता प्यार करें

    सामन्था बोर्डमैन आप क्यों नहीं खा सकते हैं-प्रार्थना-प्यार के लिए अपना रास्ता प्यार करें

    बोर्ड प्रमाणित
    सामन्था बोर्डमैन में डॉक्टर है
    बीएफए द्वारा फोटो

    न्यू यॉर्कर्स पर महामारी आसान नहीं रही है, जिसे डॉ सामंथा बोर्डमैन से बेहतर कोई नहीं जानता। स्व-वर्णित "सकारात्मक मनोचिकित्सक" हाल ही में वीडियो और फोन कॉल पर रोगियों का इलाज करने के एक साल बाद मैडिसन और 76 वें स्थान पर अपने अभ्यास में लौट आया।

    "व्यक्ति में कुछ भी धड़कता नहीं है," उसने कहामार्ग इस गर्मी के पहले। "ज़ूम विचलित करने वाला हो सकता है - लोग खुद को देखना पसंद नहीं करते हैं।"

    डॉ. बोर्डमैन दशकों से किसी न किसी रूप में लोगों की नज़रों में रहे हैं। 1990 के दशक में, वह और उसकी बहन, सेरेना (अब सोथबी की एक शीर्ष रियाल्टार), सामाजिक और फैशन सर्किट पर बहुत प्रशंसित थीं। उनके पास हार्वर्ड यूनिवर्सिटी (सह-प्रशंसक, बहुत-बहुत धन्यवाद) और कॉर्नेल यूनिवर्सिटी मेडिकल कॉलेज से डिग्री है। और 2005 में उन्होंने रियल एस्टेट टाइटन और प्रमुख कला संग्रहकर्ता एबी रोसेन से शादी की। यह शायद ही उचित लगता है कि इन सबसे बढ़कर, वह एक शानदार लेखिका भी हैं।

    "यह बनाने में पाँच साल थे," वह अपनी पहली पुस्तक के बारे में कहती हैं,रोज़मर्रा की जीवन शक्ति: तनाव को ताकत में बदलना , 10 अगस्त को पेंगुइन लाइफ से। "टेकअवे है, सकारात्मक मानसिक स्वास्थ्य आपके [पारस्परिक] कनेक्शन से आता है, और किसी चीज़ में योगदान करने और खुद को चुनौती देने की आपकी क्षमता।"

    पुस्तक के 22 तरल अध्यायों में नाभि-टकटकी में उतरे बिना, एन्नुई और सुस्ती का मुकाबला करने के लिए व्यावहारिक सलाह है। "कल्याण-औद्योगिक परिसर में बहुत अधिक वादा है, आप जानते हैं - आप बस खुशी डाउनलोड कर सकते हैं या एक क्रिस्टल खरीद सकते हैं जो आपके जीवन को बदलने और आपके तनाव को कम करने वाला है। और मैं इससे परेशान हूं, ”वह कहती हैं। "आप अपने आप को भलाई में 'खाओ-प्रार्थना-प्रेम' नहीं कर सकते।"

    यह पुस्तक एक साल के लॉक डाउन के बाद अपने खोल से बाहर आने के बारे में व्यक्त कर रहे कई लोगों द्वारा व्यक्त की जा रही महत्वाकांक्षा की भावनाओं की भी जांच करती है।

    "उन लोगों के लिए जो वहां से बाहर निकलने से बचने और डरने से डरते हैं, मैं कहूंगा: सावधानी से चुनें और चुनें, और उन लोगों के साथ समय बिताएं जिन्हें आप जानते हैं कि आप सार्थक बातचीत और सकारात्मक बातचीत कर सकते हैं। परिहार एक प्रतिक्रिया है जो अल्पावधि में आपको बेहतर महसूस करा सकती है, लेकिन लंबी अवधि में हम जानते हैं कि यह किसी चीज़ को संभालने का तरीका नहीं है। ”

    डॉ बोर्डमैन ने सकारात्मकता पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने दृष्टिकोण में बदलाव का श्रेय एक पूर्व रोगी को दिया, जिसने उसे 2011 में निकाल दिया था। "उसने मुझसे कहा, 'डॉ। बोर्डमैन, हम जो कुछ भी करते हैं, वह सब मेरे साथ गलत है - हम कभी किसी और चीज के बारे में बात नहीं करते हैं।' और इसने मुझे वापस मेडिकल स्कूल भेज दिया। ”

    और उसी का फल, कम से कम आंशिक रूप से, यह पुस्तक है। क्या उसने कभी उस मरीज से संपर्क किया जिसने उसे निकाल दिया, यह कहने के लिए कि उसने अपना जीवन कितना बदल दिया?

    "मैंने कोशिश की - मैं उसे नहीं ढूंढ सका," वह हंसते हुए कहती है। "उस समय, वह अनुभव वास्तव में डगमगा गया। लेकिन इसने मुझे वास्तव में उस पर पुनर्विचार करने के लिए प्रेरित किया जो मैंने सोचा था कि मैं जानता था - कुछ बेहतरीन चुनौतियाँ परिवर्तनकारी हो सकती हैं। मैं उसका बेहद आभारी हूं। मेरा एक दोस्त है जो कहता है, 'जब भी आपको किसी के साथ अनुभव हो, जब आप एक तरह से कम महसूस करें, तो उन्हें फूल भेजें।' मुझे लगता है कि इसमें कुछ बहुत अच्छा है।

    शेयर करना:
    आप के लिए अनुशंसित
    एवेन्यू वीकली में साइन अप करें
    © 2022 कोहेन मीडिया प्रकाशन एलएलसी। सर्वाधिकार सुरक्षित।